जनसम्पर्क के पहले दिन ही बृजेश पाठक को मिला जनता का भरपूर प्यार

कैंट विधानसभा में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शुरू किया जनसम्पर्क, देर रात तक आधा दर्जन से अधिक मोहल्लों में किया दौरा

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गये बृजेश पाठक को जनसम्पर्क के पहले दिन ही कैंट की जनता से भरपूर प्यार मिला। गुरुवार सुबह से ही उन्होंने सघन जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वे दोपहर बाद जब हुसैनगंज पहुंचे तो यहां वकीलों और व्यापारियों ने ‘राजतिलक की करो तैयारी…’ नारों के साथ बृजेश पाठक का स्वागत किया और उनको जीत के लिए आश्वस्त किया। यहां मौजूद बुजुर्गों का उनको आर्शीवद भी प्राप्त हुआ। इस दौरान लोगों ने उनको फूलमाला पहनाई और बुके भेंट किये। बृजेश पाठक ने यहां बाजार में पैदल लोगों से जनसम्पर्क किया और जनता से कमल के फूल वाला बटन दबाकर भाजपा को फिर से बड़ी जीत दिलाने की अपील की।

बृजेश पाठक का चुनाव प्रचार कार्यक्रम लगातार देर रात तक जारी रहा। वे मोतीनगर, रेल नगर, गीतापल्ली और चंदर नगर बाजार भी गये। जहां लोगों को और भाजपा समर्थकों का उनको भरपूर समर्थन मिला। जनता ने उनको सिर हाथों लिया और उनका जोरदार स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान बृजेश पाठक व्यापारियों, बुजुर्गों, युवाओं से मिले उनका हालचाल लिया और भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने को कहा। मोतीनगर में बृजेश पाठक ने सम्पर्क में आए लोगों से कहा कि ‘गांव, गरीब, दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित युवाओं और महिलाओं के सर्वांगीण विकास के लिए कृतसंकल्पित भारतीय जनता पार्टी’ को बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनाएं। रेल नगर में रेलवे कर्मियों, गीतापल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और चंदरनगर बाजार में व्यापारियों से भी उनको भारी मात्रा में जन आशीर्वाद मिला।

इससे पहले गुरुवार सुबह कैंट विधानसभा सीट से कल नामांकन दाखिल कर चुके कानून मंत्री बृजेश पाठक के आवास पर भारी संख्या में कैंट की जनता और भाजपा कार्यकर्ता स्वागत के लिए पहुंचे। उनको पुष्पगुच्छ देकर, माला पहनाकर अभिनन्दन करने वालों का तांता लगा रहा। उनसे मिलने पहुंचे लोगों ने कैंट विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर उनको ढेर सारी बधाई भी दी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!