उप्र फार्मेसी काउंसिल के चुनाव में पैनल के प्रत्याशियों को जिताने के लिए अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के महासम्मेलन में बनाई गई रणनीति

काउंसिल में जितने अधिक सदस्य एसोसिएशन के होंगे, उतने ही मजबूती से संगठन के सदस्यों की समस्याओं को रखा जा सकेगा : शशि भूषण सिंह

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन की मंडलीय स्तर पर आयोजित महासम्मेलन में एसोसिएशन के द्वारा चुने गए सदस्यो को उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल के चुनाव में जिताने के लिए रणनीति पर गहन विचार विमर्श किया गया। एसोसिएशन ने पदाधिकारियों ने सभी सदस्यों से पैनल के सदस्यों को मेहनत करके जिताने की अपील की गई।
महासम्मेलन में फार्मासिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि भूषण सिंह ने उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल के चुनाव में पैनल को जिताने के लिए प्रदेश के सभी मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष को निर्देशित किया गया। उन्होंने कहा कि फार्मेसी काउंसिल में जितने अधिक सदस्य एसोसिएशन के होंगे, उतने ही मजबूती से संगठन के सभी सदस्यों की समस्याओं को रखा जा सकेगा। राष्ट्रीय  सचिव मुजफ्फर अली ने एबीपीए पैनल के प्रत्याशी अभय कुमार वर्मा प्रत्याशी क्रमांक नंबर 01,  मुनित त्यागी प्रत्याशी क्रमांक नंबर 10, नवीन कुमार वर्मा प्रत्याशी क्रमांक नंबर 11, प्रदीप कुमार शुक्ला प्रत्याशी क्रमांक नंबर 12 के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की।
इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनीत कुमार सिंह, अवध प्रदेश संरक्षक रमा शंकर, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रजीत सिंह, जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अजीत कुमार, प्रदेश महासचिव अमरजीत सिंह, लखनऊ मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार, मंडल महासचिव सज्जन, मंडल उपाध्यक्ष रमेश बघेल, लखनऊ जिला अध्यक्ष सलाउद्दीन, मोहम्मद कमरान खान के साथ सैकड़ों फार्मासिस्ट उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!