लखनऊ के लोहिया पार्क में बुलाकर नाबालिग से रेप, इंस्टाग्राम पर हुई थी आरोपी से दोस्ती

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह की पुलिस टीम ने आरोपी को कानपुर से किया गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में ऑटो ड्राइवर द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर छात्रा को अगवा करके गैंगरेप का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि गोमतीनगर के लोहिया पार्क में दिन-दहाड़े नाबालिग से रेप की घटना से राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है। नाबालिग से रेप की घटना ने पार्क की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि छात्रा से गैंगरेप मामले से सबक लेते हुए डीसीपी पूर्वी के संयुक्त पुलिस टीम ने नाबालिग से रेप के आरोपी विद्या सागर कुशवाहा को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है।
डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया कि गौतमपल्ली निवासी 14 वर्षीय किशोरी के पिता ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी कि उनकी बेटी के साथ एक युवक ने रेप किया है। पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई। डीसीपी ने बताया कि किशोरी की युवक से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दे दिया था। युवक ने किशोरी को मिलने के लिए लोहिया पार्क बुलाया था।
एकांत का फायदा उठा किया रेप
आरोप है कि एकांत का फायदा उठाकर आरोपी ने किशोरी के साथ रेप किया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद वो डरकर घर चली गई लेकिन घर पहुंचने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद परिजनों को पूरी घटना की जानकारी हुई। डीसीपी प्राची सिंह ने कहा कि आरोपी युवक विद्या सागर कुशवाहा को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह गुजरात में धागा बनाने वाली कम्पनी में काम करता है।
घटना को लेकर डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह की बाइट

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!