लाल सिंह चड्ढा के लिए नकारात्मकता आमिर खान ने खुद फैलाई है : कंगना रनौत

11 अगस्त को हो रही है आमिर खान की फ़िल्म, फिल्म का सोशल मीडिया पर हो रहा है बहिष्कार

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के लगातार बहिष्कार की मांग के बीच इस विवाद में अब फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने फ़िल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। उनका मानना ​​​​है कि लाल सिंह चड्ढा के आसपास की नकारात्मकता को आमिर खान ने खुद ‘कुशलतापूर्वक’ क्यूरेट किया है, लेकिन इसके लिए ‘असहिष्णु भारत’ को दोषी ठहराया जाएगा।

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है: “मुझे लगता है कि आगामी रिलीज लाल सिंह चड्डा के आसपास सभी नकारात्मकता पूरी तरह से मास्टरमाइंड आमिर खान जी द्वारा पूरी तरह से क्यूरेट की गई है। इस साल किसी भी हिंदी फिल्म ने काम नहीं किया है। कॉमेडी सीक्वल भूल-भुलैया एक अपवाद है। केवल दक्षिण की फिल्में भारतीयों में गहराई से निहित हैं। दक्षिण फिल्मों ने संस्कृति या स्थानीय स्वाद के साथ काम किया है। भारत में एक हॉलीवुड रीमेक वैसे भी काम नहीं करती। हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है। आमिर खान भारत को असहिष्णु कहते है और अलोचना करते हैं। यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है आमिर खान जी ने हिंदु विरोधी पीके बनायी या भारत को असहिष्णु कहा, उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट दी… कृपया इसे धर्म या विचारधारा के बारे में बनाना बंद करें, यह उनके खराब अभिनय और खराब फिल्मों से दूर है।

आमिर खान की फिल्म का सोशल मीडिया पर हो रहा है बहिष्कार

फिल्म को लेकर आमिर खान लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं। बताते चले कि फ़िल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!