खरगोन जिले में एक बस के पुल से नीचे गिरने से दर्दनाक हादसा, अब तक 22 लोगों की मौत जबकि 18 लोग अस्पताल में भर्ती

क्राइम रिव्यू: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक बस के पुल से नीचे गिरने से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 18 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की राशि देने का एलान किया है। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल लाया गया है। यह हादसा मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे हुआ। जान गंवाने वालों में चालक, परिचालक और क्लीनर भी शामिल हैं।

श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी बस

बताया जाता है कि बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी। वह दंसवा, डोंगरगांव के बीच बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट नीचे जा गिरी। बस ओवरलोड थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बस एमएसटी हीरामणि ट्रेवल्स की थी थी, जिसका नंबर एमपी 10 पी 7755 है। बस ओवरलोड थी।

मौके पर पहुंचे विधायक से ग्रामीणों ने की शिकायत,

घटना की सूचना मिलने पर एसपी, कलेक्टर और विधायक मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से चर्चा के दौरान ग्रामीणों ने कहा कि यहां से रोजाना बसें ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती है। कई बार हमने बस वालों को टोका, लेकिन वो दादागिरी करने लगते हैं।

मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये की आर्थिक मदद

मध्य प्रदेश सरकार खरगोन बस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी और घायलों का इलाज खुद करवाएगी। गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हजार, जबकि अन्य घायलों को 25 हजार रुपये की मदद दी जाएगी। सरकार ने बस हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!