प्रत्येक माह के चतुर्थ बृहस्पतिवार को एलडीए में होगा वरिष्ठ नागरिक/दिव्यांगजन समाधान दिवस का आयोजन

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ इन्द्रमणि त्रिपाठी ने वरिष्ठ नागरिकों/दिव्यांगजनों की सहूलियत के लिए जारी किये आदेश,विशेष कार्याधिकारी अमित राठौर को बनाया गया नोडल अफसर

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ इन्द्रमणि त्रिपाठी ने वरिष्ठ नागरिकों/दिव्यांगजनों की सहूलियत के लिए प्राधिकरण में विशेष शिविर लगाने के आदेश दिये हैं। उपाध्यक्ष ने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों व दिव्यांगजनों को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए बार-बार आकर विभिन्न पटलों में जाना पड़ता है, जिससे उन्हें मानसिक एवं शारीरिक परेशानी होती है। इसके लिए शिविर की व्यवस्था की जा रही है।
उपाध्यक्ष ने बताया कि इसके अंतर्गत प्रत्येक माह के चतुर्थ बृहस्पतिवार को वरिष्ठ नागरिक/दिव्यांगजन समाधान दिवस का आयोजन किया जायेगा। उक्त तिथि को अवकाश होने पर शिविर अगले दिन लगाया जाएगा। यह शिविर प्राधिकरण भवन के भूतल स्थित सभागार में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने इस शिविर के नोडल अधिकारी के रूप में विशेष कार्याधिकारी अमित राठौर को नामित किया है। नोडल अधिकारी द्वारा शिविर में प्राप्त होने वाले प्रार्थना पत्रों का समयबद्ध तरीके से शत प्रतिशत निस्तारण कराया जाएगा। साथ ही समय-समय पर उपाध्यक्ष/सचिव को वस्तुस्थिति से अवगत कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!