बेखौफ अपराधियों ने एक ही रात दो लूट की घटनाओं को अंजाम देकर गुड़म्बा पुलिस को दी चुनौती

बदमाशों ने मुर्गा कारोबारी से 1.63 लाख रुपये व किसान की बाइक लूटी

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। बेखौफ अपराधियों ने बीती शुक्रवार की रात दो लूट की घटनाओं को अंजाम देकर गुड़म्बा पुलिस को चुनौती दी है। एक ही रात में दो लूट की घटनाओं से पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहा है। बदमाशों ने रजौली गांव से पहले मुर्गा व्यापारी से 1.63 लाख रुपये व अस्ती रोड पर किसान से बाइक लूट करके भागने में सफल रहे। दोनों मामलों में पीड़ितों ने गुड़म्बा थाने में तहरीर दे दी है।

 

लूट की पहली घटना रजौली गांव से दो किमी पहले हुई। रजौली गांव निवासी मो सज्जाद मुर्गा कारोबारी है। वह मांस की दुकानों में मुर्गा सप्लाई करते हैं। सज्जाद ने बताया कि बीती शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे वह अपनी स्कूटी से गांव जा रहा है। उसके पास मुर्गा सप्लाई से मिला एक लाख 63 हजार रुपये भी था। सज्जाद ने बताया कि गांव से दो किमी पहले रास्ते मे वैन सवार चार बदमाशों ने उसे रोक लिया और मारपीट करके पास मौजूद सारा रुपया छीनकर भाग निकले। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
वही लूट की दूसरी घटना बेहटा क्षेत्र में अस्ती रोड पर हुई। चार बदमाशों ने किसान से बाइक लूट ली। चक गांव निवासी संजय रावत किसान हैं। पीड़ित संजय ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 10:15 बजे वह बाइक से अपने घर जा रहा था। बेहटा बाजार से अस्ती रोड पर जाते समय रास्ते में चार युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उसे रोक लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता चारों लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद उसकी बाइक छीनकर भाग निकले। पीड़ित के मुताबिक दो बदमाश अस्ती रोड व दो बेहटा बाजार की ओर भागे। पीड़ित ने राहगीरों को खुद के साथ हुई लूट की घटना की जानकारी दी। जिसके बाद गुड़म्बा पुलिस को बाइक लूट की सूचना दी गई। सूचना पर बेहटा चौकी प्रभारी मनोज मिश्रा व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली।
किसान से बाइक लूट की घटना को दबाने में लगे रहे थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी
चक निवासी संजय रावत से बाइक लूट के बारे में इंस्पेक्टर गुड़म्बा कुलदीप सिंह गौर ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। वही घटना के बाद मौके पर पहुंचे बेहटा चौकी प्रभारी मनोज मिश्रा भी इस तरह की घटना होने से इनकार कर दिया। बाद में बोले कि पीड़ित ने ऑन लाइन शिकायत दर्ज कराई है। जबकि पीड़ित संजय ने बताया कि उसने गुड़म्बा थाने में तहरीर दी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!