मथुरा में Facebook फ्रेंड से तोड़ी दोस्ती तो घर में घुसकर लड़की का किया मर्डर, बचाव में आई मां को भी किया घायल

घटना के बाद आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर किया आत्महत्या का प्रयास

क्राइम रिव्यू

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां फेसबुक फ्रेंड ने आगे दोस्ती रखने से इंकार करने पर लड़की का मर्डर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक थाना हाईवे क्षेत्र में स्थित नगला बोहरा क्षेत्र में एक युवक ने एक घर में घुसकर वहां रह रही मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में बेटी की मौत हो गई, जबकि मां घायल है। घटना के बाद युवक ने अपने पेट में चाकू घोंप लिया, जिससे वह भी घायल हो गया। मां और युवक का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह युवक घर में शादी का कार्ड देने के बहाने घुसा था और घर में घुसते ही युवक ने पहले लड़की और फिर मां पर हमला किया। दोनों पर हमले के बाद युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया। इस हमले में लड़की की मौत हो गई।

घर पर अकेली थी मां-बेटी

रविवार देर शाम नगला बोहरा निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता और 17 वर्षीय बेटी सोनम अकेली बैठी थीं। इस दौरान मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के काकुड़ा निवासी शिवम उर्फ अभि कश्यप ने उसका दरवाजा खटखटाया। उसके लिए दरवाजा खोलने आई सोनम ने वहां चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद जब मां सुनीता बेटी को बचाने आई तो उसने भी उस पर चाकू से वार कर दिया। मां-बेटी को घायल कर युवक ने अपने पेट में भी चाकू घोंप दिया और वहीं गिर गया।

चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसी

उन लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, ग्रामीणों की मदद से घायल सुनीता और युवक शिवम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतक के शव को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि युवक और महिला दोनों की हालत नाजुक है। इसलिए जांच नहीं हो सकी। आधार कार्ड के जरिए भी युवक की पहचान की गई है। घटना के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि मृतक और युवक के बीच फेसबुक के जरिए बातचीत हुई है। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते युवक ने किशोरी की हत्या कर आत्महत्या करने की नीयत से उसके पेट में चाकू घोंप दिया। इसी बीच मृतक की मां वहां आ गई तो वह भी घायल हो गई। थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मृतका की छोटी बहन ने बताया है कि फेसबुक के जरिए दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया, इससे नाराज होकर आरोपी ने यह कदम उठाया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!