शादी समारोह में आई एक 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने की अश्लील हरकत, हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक हैवानियत भरी तस्वीर सामने आई है। जहां पर बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह में आई एक 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने अश्लील हरकत की। वहीं युवक की अश्लील हरकतों की पूरी घटना बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के झिंझाना रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल का है। जहां पर बीती रात बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह का आयोजन था। जहां पर दिल्ली की रहने वाले कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में आए हुए थे। वहां पर एक 10 साल की बच्ची को एक युवक ने उसका मुंह भींचकर पहले तो उसे उठा लिया और फिर छत पर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत की गई और अश्लील हरकत करने के बाद उसने बच्चे को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा।

और भी पढ़ें: यूपी में बारिश का सिलसिला जारी, आज भी कई जिलों में होगी भारी बारिश

मिली जानकारी के मुताबिक, डरी सहमी बच्ची ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद उसके परिजन थाना आदर्शमंडी पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद थाना आदर्श मंडी पुलिस तत्काल बैंक्वेट हॉल पहुंची और उसने बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बैंक्वेट हॉल की ऊपरी मंजिल पर एक युवक पीड़ित बच्ची को उसका मुंह भेजकर ले जा रहा है। बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो पता चला कि जो दरिंदा बच्चे को उठा कर ऊपर ले जा रहा है उसका नाम आदिल है जो कि निकटवर्ती गांव टिटौली का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!