एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी लेटेस्ट फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, लोगों ने पूछे सवाल

क्राइम रिव्यू: दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट सेलेब्स में से एक हैं। दिशा पटानी अपने फैशन च्वाइस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और उनके सूजे हुए फेस के कारण लोग अजीब-अजीब सवाल भी पूछ रहे हैं।

हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टा पर खुद की क्लोज-अप तस्वीरें शेयर की हैं। जहां कई फैंस ने उनके लुक के लिए उनकी तारीफ की, वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को उनके “सूजे हुए” चेहरे के लिए ट्रोल किया। एक यूजर का कमेंट है, “ऐसा लग रहा है कि मधुमक्खियों ने उसके चेहरे पर डंक मार दिया है,” वहीं दूसरे ने कमेंट किया, “ऐसा लगता है कि वह अभी-अभी सोकर उठी है।” तो एक तीसरे यूजर ने पूछा, “आप पहले से ज्यादा खूबसूरत हैं आपने अपने पूरे चेहरे की कितनी सर्जरी कराई हैं?”

और भी पढ़ें: बहराइच में बड़ा सड़क हादसा, हादसे में चार लोगों की मौत जबकि पांच लोग घायल

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

रेडिट पर लोगों ने दिशा पटानी की तस्वीरें भी शेयर कीं और उनकी तस्वीरों की तुलना एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के दिनों से की। एक यूजर ने लिखा, “अच्छी खासी शकल को बिगाड़ दिया इसने।”

लोगों ने पूछे सवाल

बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी ने अपने फेवरेट फूड कोरियाई नूडल्स की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी फोटो में लाल रंग के शोरबे में डूबा हुआ स्वादिष्ट नूडल्स देख फैंस के मुंह में भी पानी आ गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है। इसके पहले भी वो अपने टेस्टी मील्स को फैंस के साथ शेयर करके उनको इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!