अजय देवगन को इस एक्टर के साथ काजोल की केमेस्ट्री नहीं थी पसंद, उनके साथ काम करने से कर दिया था मना

क्राइम रिव्यू: काजोल और अजय देवगन ने 1999 में शादी की थी. शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. काजोल और अजय देवगन ने इश्क, प्यार तो होना ही था सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन उनकी जोड़ी हमेशा शाहरुख खान के साथ पसंद की गई है. काजोल और शाहरुख ने साथ में बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया और बड़े पर्दे पर मैजिक क्रिएट कर दिया था.

उस समय में ऐसी खबरें आई थीं कि काजोल और शाहरुख की कैमेस्ट्री से अजय जलते थे और इस वजह से उन्होंने काजोल को शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया था. masala.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ”लोग काजोल और अजय के रिश्ते के बारे में कम और काजोल और शाहरुख की दोस्ती के बारे में ज्यादा बात करते थे. यह बात अजय को बिल्कुल पसंद नहीं आती थी. तब उन्होंने काजोल को शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया था.”

और भी पढ़ें: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की PM मोदी से मुलाकात, यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत कई मुद्दों पर की चर्चा

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने इस बारे में बात की थी. जब उनसे पूछा गया कि क्या सच में अजय, काजोल को उनके साथ काम करने से मना करते हैं तो इस पर शाहरुख ने कहा था- ”मुझे नहीं पता कि अजय ने ऐसी कोई शर्त रखी है. अगर काजोल इसलिए मेरे साथ काम नहीं करेंगी क्योंकि अजय ने उन्हें मना किया है तो मैं इस फैसले की इज्जत करूंगा. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ हुआ है. यह थोड़ा अजीब है. अगर गौरी एक्ट्रेस होतीं तो मैं उनसे कभी नहीं कहता कि आपको किसके साथ काम करना है और किसके साथ नहीं.”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!