झांसी जिले में बड़ा सड़क हादसा, योग कर रहे 6 किशोरों को एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद 2 की मौत 4 गंभीर रूप से घायल

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहां सड़क किनारे बैठकर योग कर रहे 6 किशोरों को एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 2 किशोरों की मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। चारों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी-कानपुर (NH-27) का है। जहां थाना पूंछ के मडोरा खुर्द के पास शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे सड़क किनारे बैठकर 6 किशोर योगा कर रहे थे। इसी दौरान कानपुर की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार डंपर सर्विस लेन पर आकर बेकाबू हो गया और वहां बैठे योगा कर रहे किशोरों को रौंदते हुए आगे निकल गया। तभी मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया और डंपर चालक को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

और भी पढ़ें: शादी होने के बाद दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से कर दिया इंकार, दुल्हन ने वर पक्ष के सामने रखी तीन अनोखी शर्तें

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजाइस हादसे में मडोरा खुर्द निवासी अभि (12) और अभिषेक (11) की मौत हो गई जबकि अनुज (17), सुंदरम (17), आरव (11) और आर्यन (13) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!