रोडरेज में रिटायर फौजी की पीट-पीटकर हत्या, डंडे और बेल्ट से जमकर पीटा

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों में यूपी पुलिस पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. अब प्रयागराज में रिटायर फौजी की हत्या की घटना से पुलिस फिर सवालों के घेरे में है. यहां रोडरेज में रिटायर फौजी की पीट-पीटकर हत्या की सनसनीखेज वारदात की घटना सामने आई है. ओवरटेक करने के चक्कर में हुए विवाद में रिटायर फौजी धर्मेंद्र सिंह की हत्या हुई है.

45 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह की हत्या धूमनगंज के अबूबकर पुर इलाके में हुई है. धर्मेंद्र सिंह अपने दोस्त सोहनपाल के साथ सामान खरीदने बाजार गए थे. अबूबकर चौराहे पर बाइक निकालने के दौरान पीछे से आ रहे युवकों से विवाद हो गया. दरअसल, दुकान पर सामान खरीदते समय तीन बाइकों से आए युवकों ने रिटायर फौजी पर हमला कर दिया. उन्होंने रिटायर्ड फौजी को गिराकर डंडे और बेल्ट से जमकर पीटा इसके बाद सिर पर ईंट से हमला कर दिया.

हालांकि धर्मेंद्र सिंह के साथी सोहनपाल के शोर मचाने से आसपास के लोग इकट्ठा हुए. लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए थे. पुलिस घायल धर्मेंद्र यादव को लेकर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक धर्मेंद्र सिंह की पत्नी सुशीला देवी ने धूमनगंज थाने में बाइक सवार हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

और भी पढ़ें: गंगा में नहाने गए 6 किशोरों के डूबने की खबर आई सामने, एसीपी शिवा ने बताया दो बच्चों की हालत गंभीर

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!