आईपीएल सीजन 16 की शुरुआत से ही धोनी ओरमैक्स की रैंकिंग में टॉप पर, देखने को मिला धोनी का अलग ही जलवा

क्राइम रिव्यू: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता अलग ही चरम पर देखने को मिल रहे हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन के बाद धोनी क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह सकते हैं. हालांकि इसी बीच ओरमैक्स की रैंकिंग में लगातार पांचवें हफ्ते महेंद्र सिंह धोनी सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर बने हैं.

धोनी ही नहीं उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी ओरमैक्स की रैंकिंग में पांच हफ्तों से लगातार नंबर वन टीम बनी हुई है. धोनी की लोकप्रियता की वजह से ही आरसीबी और मुंबई इंडियंस जैसी पॉपुलर टीमें भी इस बार ओरमैक्स की रैंकिंग में काफी पीछे रह गई हैं.

आईपीएल सीजन 16 की शुरुआत से ही धोनी ओरमैक्स की रैंकिंग में टॉप पर हैं. बात चाहे पहले हफ्ते की हो या दूसरे की धोनी के आस पास भी कोई क्रिकेटर नहीं पहुंच पाया. तीसरे और चौथे हफ्ते में भी धोनी ने ही ओरमैक्स की रैंकिंग में टॉप पोजिशन हासिल की.

और भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरला स्टोरी’ की ओपनिंग रही शानदार, पहले ही दिन करोड़ की कमाई

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने इस सीजन में एक्सपर्ट्स और फैंस को कई तरह के कयास लगाए जाने पर मजबूर कर दिया है. आईपीएल की शुरुआत में धोनी ने इशारा किया कि यह उनका आखिरी सीजन है. एक मैच के बाद धोनी ने कहा था कि शायद हर कोई मुझे शानदार विदाई देना चाहता है इसलिए इतना प्यार देखने को मिल रहा है.

लेकिन पिछले मैच के दौरान धोनी अलग ही अंदाज में मजे लेते हुए नज़र आए. एक सवाल के जवाब में धोनी ने कहा कि यह तो आप लोगों ने तय किया है कि ये मेरा आखिरी सीजन है, लेकिन मैंने तो ऐसा कुछ भी नहीं सोचा है.

इस तरह की बातों से फैंस को यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आखिर में माही चाहते क्या हैं. हालांकि धोनी आईपीएल को अलविदा कहेंगे या खेलना जारी रखेंगे यह बात इस महीने के अंत तक साफ हो जाएगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!