बच्चों की वजह से सो नहीं पा रही गोलू’ यानी कृतिका मलिक, आधी रात को बिगड़ी तबीयत

क्राइम रिव्यू: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक उर्फ गोलू इन दिनों अपने तीन न्यू बॉर्न बच्चों के साथ काफी खुश हैं. अरमान और पायल का पहले से एक बेटा चीकू भी है. हाल ही में यूट्यूबर ने अपने नन्हे मुन्नों का नाम भी बदला था. दरअसल अरमान ने अपने बच्चों का मुस्लिम नाम तूबा और जैद रखा था जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों का हिंदू नाम रख दिया है. वहीं अब लेटेस्ट व्लॉग में अरमान की दूसरी पत्नी गोलू यानी कृतिका मलिक बताती हैं कि वे सो नहीं पा रही हैं और उनकी आधी रात को तबीयत खराब हो जाती है.

लेटेस्ट व्लॉग में अरमान कहते सुने जाते है कि दोस्तों बहुत तेज तूफान आ गया है. इसके बाद पायल मलिक कहती नजर आती हैं कि दोस्तों इस समय बच्चों की मालिश चल रही है. इसके बाद कृतिका मलिक बताती हैं कि तूबा रेडी हो चुकी हैं और जैद भी रेडी हो गया है. इस बीच अरमान अपने नए गाने की रिलीज डेट भी अनाउंस करते हैं. वे कहते हैं कि 27 तारीख को सुबह 9 बजे उनका नया गाना आने वाला है. अरमान ये भी बताते है कि गाने में एक्टिंग, डायरेक्शन स्क्रीन प्ले सब उन्हीं ने किया है और उन्होंने गाने की 34 घंटे लगातार शूटिंग की है. इसके बाद कृतिका मलिका बच्चों की वजह से नींद ना ले पाने के चलते परेशान नजर आती हैं.

इसके बाद कृतिका मलिक कहती है कि वो सो नहीं पा रही हैं और उन्हें काफी सिर दर्द हो रहा है. कृतिका कहती है कि वे दवाई नहीं लेंगी तो सो नहीं पाएंगी और अगर वे नहीं सोईं तो सुबह काम करना मुश्किल हो जाएगा. वो कहती हैं कि सुबह के 5 बजने वाले हैं और वो सोने की कोशिश करती हैं. इसके बाद कृतिका कहती हैं कि जैद सो नहीं रहा है. कृतिका व्लॉग में आगे बताती हैं कि उन्हें गोली खाए हुए आधा घंटा हो चुका है लेकिन उनका सिर दर्द ठीक नहीं हो रहा है.

बता दें कि, कृतिका का तीन बार मिसकैरेज हो चुका है और वे अप्रैल 2023 में उन्होंने अपने पहले बच्चे जैद का वेलकम किया है. फिलहाल कृतिका अपने बेटे के साथ पैरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!