तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर की भीषण टक्कर से र्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां पर तेज रफ्तार एक ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में ड्राइवर और क्लीनर के शव केबिन में फंस गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन और गैस कटर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद फंसे हुए दोनों शवों को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है।

बता दें कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर नेशनल हाईवे की है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक इस सड़क हादसे में प्रतापगढ़ के रहने वाले ट्रक चालक शबीहुल, सैनी इलाके का रहने वाला ट्रेलर चालक रामजीत व राजस्थान के रहने वाले क्लीनर बबलू की मौत हो गई है। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

और भी पढ़ें: श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज शौहर ने दिया तलाक, शहनाज ने धर्म बदलकर दोस्त से रचाई शादी

कौशाम्बी में हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए की कामना की है और परिजनों के प्रति शोक और संवेदना व्यक्त की है। वहीं, कानपुर प्रयागराज नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी। सीएम ने इस हादसे पर भी दुख जताया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!