शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां हरदोई रोड पर सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर के सामने एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबिक एक बच्ची बच गई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हरदोई के शाहबाद से विवाह समारोह में शामिल होने के बाद एक परिवार के सभी लोग अपने घर जैतपुर के गांव सलेमपुर जा रहे थे। इस दौरान हरदोई रोड पर सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जैतीपुर क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी रघुवीर, ज्योति, कृष्णा, अभी, जूली की मौत हो गई। वहीं जूली की बेटी आराध्या बाल-बाल बच गई। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। रघुवीर अपने पिता सत्यपाल उर्फ गुड्डन, मां भाग्यवती, भाई सोनू, अपनी पत्नी बच्चों के साथ दिल्ली में रहता था।

और भी पढ़ें: भदोही में नाइट्रोजन गैस भरते समय फटा फायर फाइटिंग सिलिंडर, युवक के उड़े चिथड़े

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!