इस डेट से शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’, फैंस हुए काफी एक्साइट

क्राइम रिव्यू: दिल को छू लेने वाला एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है। फिलहाल, केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में फिल्म की शूटिंग चल रही है, केकेके 13 सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुल 14 पॉपुलर सेलिब्रिटी कॉम्पटिशन में पार्ट ले रहे थे।

खतरों के खिलाड़ी 13 प्रीमियर डेट

खतरों के खिलाड़ी की लेटेस्ट इन्स्टॉलमेंट की खबर ने फैंस को काफी एक्साइट कर दिया है। लोग अब इसे टीवी और ओटीटी पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रीमियर जुलाई के मिड में होने की उम्मीद है। यह कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। हालांकि, निर्माताओं की ओर से इस बारे में अभी भी एक अधिकारी का इंतजार है।

इस डेट से शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’

सूत्रों ने यह भी खुलासा किया है कि’खतरों के खिलाड़ी 13′ के इस सीजन में शो में अब तक किए गए कुछ सबसे साहसी और खतरनाक टास्क को दिखाया जाएगा। दांव ऊंचे होंगे, बाधाएं कठिन होंगी, और आश्चर्य पहले से कहीं अधिक चौंकाने वाले होंगे। दर्शक भावनाओं के उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि मशहूर हस्तियां अपने गहरे डर पर काबू पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 के कास्टिंग डायरेक्टर आकाश शर्मा की अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में हाल ही में दिए गए संकेतों ने फैंस के दिलों की धड़कन और बढ़ा दी है। उन्होंने ये बताया कि पहले ही हफ्ते में दो कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि जिसका भी एलिमिनेशन होगा वो भारत वापस नहीं आएंगे, वहीं केप टाउन में रहेंगे।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर आई कि शो में अब्दु रोजिक की भी एंट्री होगी, लेकिन वो बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि अपने दोस्त शिव का हौसला बढ़ाने आएंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!