इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर बारात में शामिल होकर घर वापिस जा रहे कार सवार दो युवकों की कार खड़े ट्रक में पीछे से घुसने से दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दोनों युवकों के शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

मृतक आशीष के पिता धर्मवीर सिंह ने बताया कि वह थाना जसवंतनगर क्षेत्र के तमेरी गांव के रहने वाले हैं। उनका बेटा आशीष अपने दोस्त शैलेंद्र के साथ कल रात में एक शादी समारोह में शामिल होने कार से गया था और आज वह वापिस लौट रहा था। उन्हे जानकारी मिली है कि उनकी कार हाइवे पर खड़े एक ट्रक में पीछे से घुसने से दुर्घटना का शिकार हो गई है। हादसे में आशीष और शैलेंद्र दोनों की मौत हो गई है।

और भी पढ़ें: सोनभद्र जिले में बारिश के बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, दो घायल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर एक कार खड़े ट्रक में पीछे से घुसने से दुर्घटना का शिकार हो गई है हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हुई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मरने वाले आशीष और शैलेंद्र दोनों दोस्त थे। दोनों शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर जसवंतनगर वापिस जा रहे थे तभी हादसे का शिकार होने के बाद उनकी मौत हो गई है। घटना की सूचना पुलिस ने दोनों के परिजनों को दे दी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!