बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा, कि बीजेपी के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं.

क्राइम रिव्यू:  शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि यह लोग बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा बनाए गए कानून को खत्म करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग राष्ट्रवाद और राज धर्म की बात करते हैं, परंतु यह सिर्फ बातें हैं. बीजेपी देश के संविधान को खत्म करना चाहती है. उनके लोग मनमानी कर रहे हैं. बीजेपी के राज में किसी की कोई सुनने वाला नहीं है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव  ने मंगलवार को कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश के संविधान को खत्म करना चाहती है. सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को मैनपुरी में निकाय चुनाव के लिए प्रचार को पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में कानून-व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. मनमानी का दौर चल रहा है. बीजेपी के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं.

शिवपाल सिंह यादव सपा के स्टार प्रचारक हैं

शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि करहल के साथ स्व. मुलायम सिंह यादव से लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तक का नाम जुड़ा है. इसलिए निकाय चुनाव में हर एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से एकजुट होकर काम करे और पार्टी को जीत दिलाएं. यही नेताजी मुलायम सिंह यादव को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

समाजवादी पार्टी ने अधिकृत रूप से शिवपाल सिंह यादव को निकाय चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है, जिसके बाद शिवपाल पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी जान से जुट गए हैं. सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ये चुनाव जीतना सपा के लिये बहुत जरूरी, हम इस पर चर्चा नहीं करना चाहते कि टिकट कैसे मिला और क्यों मिला.

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के कुछ लोग भ्रांतियां फैला रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में अभी समय लंबा है. उनको बताना चाहते हैं कि हम समय को कम करना जानते हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!