सनकी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पहुंचा ससुराल, बोला- उठा लाओ शव, जानिए क्या है पूरा मामला

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद ससुराल जाकर परिजनों से बोला कि शव को गन्ने के खेत से उठा लाओ। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सनसनीखेज वारदात शाहबाद कोतवाली इलाके के उधरनपुर गांव की है। यहां पर सड़क किनारे गन्ने के खेत में एक महिला का शव देखा गया। दरअसल जनपद सीतापुर के थाना क्षेत्र सिधौली के चांदपुर गांव के रहने वाले प्रवेश का विवाह 3 मई 2023 को जनपद शाहजहांपुर के थाना क्षेत्र सेहरामऊ दक्षिणी के सूरतपुर निवासी विजय कुमार की पुत्री चांदनी के साथ हुआ था। 8 दिन पहले चांदनी अपने मायके गई हुई थी और सोमवार को उसका पति भी अपनी ससुराल पहुंचा था। यहां जलपा देवी मंदिर पर मेला लगता है जहां प्रवेश और उसकी पत्नी चांदनी अपनी बहन के साथ मेला देखने गई थी।

और भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में आज भी होगी बारिश, मौसम विभाग ने येलो अलर्ट किया जारी

मेले में झूले पर चांदनी बैठी हुई थी। बताया जाता है कि उसी झूले पर दो लड़के भी बैठे थे। प्रवेश ने यह देखा तो नाराज हो गया और मेले से वापस आने के बाद चांदनी ऑटो रिक्शा पर बैठकर शाहाबाद की तरफ आ रही थी। तभी पीछे से उसका पति भी पहुंचा और उसने गन्ने के खेत में ले जाकर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह, सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय, कोतवाल दिलेश सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका की मां ने बताया कि उसके दामाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!