संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा का परिवार गांव आदमपुर स्थित पैतृक आवास पर पहुंचा, गांव में होगा अंतिम संस्कार

क्राइम रिव्यू: कुख्यात अपराधी संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या के बाद उसका परिवार शामली के गांव आदमपुर स्थित पैतृक आवास पर पहुंच गया है। फिलहाल उसके भाई राजीव और मां कुंती समेत अन्य कुछ रिश्तेदार पहुंचे हैं। घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। आज गांव में ही संजीव जीवा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आपको बताे दें कि बुधवार की शाम करीब चार बजे लखनऊ न्यायालय में वेस्ट यूपी के कुख्यात अपराधी संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा की पुलिस कस्टडी में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की सूचना से जीवा के पैतृक आवास के आसपास ग्रामीणों की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी, लेकिन देर शाम तक भी उनका कोई स्वजन गांव में नहीं पहुंचा था। जीवा के पारिवारिक सदस्य ललित माहेश्वरी ने बताया कि उसका अंतिम संस्कार आज यानी गुरुवार को गांव में ही किया जाएगा।

और भी पढ़ें: संजीव जीवा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, गोली मारने वाले ने शार्प शूटर की तरह किया हमला छह की छह गोलियां हुई शरीर के आर-पार

बताया कि घर खुलवाने के बाद साफ-सफाई की गई। अलसुबह संजीव जीवा की माता कुंती और भाई राजीव गांव में पहुंच गए । लगातार उनके रिश्तेदार गांव में पहुंच रहे हैं। हालांकि अभी उनकी पत्नी पायल महेश्वरी गांव में नहीं पहुंची। संजीव के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!