क्या कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा पाएगी पंजाब किंग्स? दोनों टीमों के लिए मैच बेहद अहम है.

क्राइम रिव्यू: क्या इडेन गार्डेन्स में नितीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स को हरा पाएगी? क्या शिखर धवन की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार से उबरने में कामयाब होगी? दरअसल, दोनों टीमें मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी. पंजाब किंग्स के 10 मैचों में 10 प्वॉइंट्स है. यह टीम प्वॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के 10 मैचों में 8 प्वॉइंट्स हैं. नितीश राणा की टीम प्वॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है.

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़े?

आंकड़े बताते हैं कि आईपीएल इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स का आमना-सामना 31 दफा हुआ है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 मैचों में पंजाब किंग्स को हराया है. जबकि पंजाब किंग्स ने 11 मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स को शिकस्त दी है. इस तरह आंकड़ों के मुताबिक, पंजाब किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी है, लेकिन क्या इस मैच में शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स पलटवार कर सकती है? हालांकि, इस मैच में किस टीम को कामयाबी मिलती है यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फैंस को रोमांचक मैच की उम्मीद है.

और भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी शाहजहांपुर पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला

इसके अलावा पंजाब किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स का सर्वाधिक स्कोर 245 रन है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स का सर्वाधिक स्कोर 214 रन है. वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स का सबसे कम स्कोर 109 रन है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स का न्यूनतम स्कोर 119 रन है. बहरहाल, इस सीजन जब दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने हुई थी, उस मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रनों से हराया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!