तीन तलाक देने पर महिला ने बीच सड़क पति और सास को जूते-चप्पलों से जमकर पीटा

क्राइम रिव्यू: दिल्ली-सहारनपुर 709-B नेशनल हाईवे पर एक महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं महिला ने बीच सड़क अपने पति और सास को जूते-चप्पलों से जमकर पीटा। इसी दौरान विवाद बढ़ता देख लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, महिला बिल्लौचपुरा गांव की रहने वाली साजिदा है। साजिदा का कहना है कि उसकी शादी हापुड़ के निवासी युवक से हुई थी। सजिदा का आरोप है कि उसके पति के दूसरी किसी महिला से संबंध है। वहीं, जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उससे मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया। महिला का कहना है कि उसे अपने पति और ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कराया है, जो कोर्ट में चल रहा है। साजिदा का कहना है कि बीते दिन बृहस्पतिवार को जब वह कचहरी से घर लौट रही थी तो तभी उसके पति ने उसे दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास उसे रोक लिया। फिर वह उसे तीन तलाक देकर भागने लगा लेकिन उसने पति का पीछा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया।

और भी पढ़ें: अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र केस में 16 लोगों की गवाही पूरी, अब 26 जून को होगी सुनवाई

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामले शांत करवाया और फिर महिला के पति को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने पति और सास को जूते-चप्पलों से जमकर पीटती हुई नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!