बीजेपी सांसद के बेटे पर फायरिंग का मामला: पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

पुलिस का दावा आयुष ने खुद चलवाई थी अपने ऊपर गोली

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हमले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि, आयुष ने अपने ऊपर खुद ही गोली चलवाई थी। साले ने इस बात को कबूला है। वहीं पुलिस आयुष की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है।

वहीं क्राइम रिव्यू से बात करते हैं बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि, उनके बेटे ने अपनी मर्जी से शादी की थी। उन्होंने बताया कि, हेयसाइड की भी बात कही थी। हालांकि क्राइम रिव्यू से फोन पर बात करते हुए सांसद ने कहा कि, मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि, हमला उसने खुद ही लिया था।) वर्तमान में ये मामला बेहद पेचिदा होता रहा है। हालांकि पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। इसके आधार पर ही आगे की जांच में नई बातें सामने आईं।

पुलिस की हिरासत में पीड़ित का करीबी रिश्तेदार

छाती में गोली मारी गई थी

एमपी के बेटे को सीने में गोली मारी गई। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वर्तमान में उनकी स्थिति स्थिर है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, जांच चल रही है। वहीं, सांसद कौशल किशोर ने क्राइम रिव्यू से फोन पर बात करते हुए जानकारी दी है कि, उनके बेटे को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

देर रात हुई फायरिंग थी

गौरतलब है कि, राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग कर दी थी। गोलीबारी में घायल सांसद के बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लखनऊ पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बाइट: ओपीपी उत्तरी रईस अख्तर …

 

बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

बीजेपी सांसद के बेटे पर गोलीबारी की वारदात मड़ियांव थाना क्षेत्र के छठामिल की है। बताया जा रहा है कि सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष यहां से पासिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और आयुष पर तख्ततोड़ फायरिंग कर दी। गोलीबारी में जख्मी आयुष को गंभीर स्थिति में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!