झगड़े के दौरान व्यक्ति की हार्ट-अटैक से हुई मौत

मड़ियांव के नौबस्ता की घटना

क्राइम रिव्यू

लखनऊमड़ियांव थाना क्षेत्र के नौबस्टा में मामूली विवाद के दौरान मारपीट से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में अफ़रा-तफ़री मच गई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर एहतियातन इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है।
  बताया जा रहा है कि मड़ियांव थाना क्षेत्र के अन्ना मार्केट के पास गायत्री नगर में प्रदीप गुप्ता (55) परिवार के रहने वाले हैं। बुधवार को मामूली विवाद के चलते पड़ोसी के रहने वाले गौरव और गुड्डू से विवाद हो गया था। धक्का-मुक्की के दौरान प्रदीप को हार्ट-अटैक आ गया। परिजन उसे लेकर अस्पताल गए। जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इंस्पेक्टर ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बीच में बचाव के दौरान एक युवती को भी चोटे आई हैं।
मृतक के बेटे का आरोप पुलिस की लापरवाही से गई जान
मृतक प्रदीप गुप्ता के बेटे ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि आरोपियों ने उसके पिता के सीने पर ईंट मार दी। हार्ट पेशेंट होने के कारण प्रदीप की हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस इलाज कराने के बजाय उसे मड़ियांव थाने लेकर चली गई। जहां उन्हें काफी देर तक बैठाए रखा और उल्टे पुलिस आरोपियों का पक्ष लेती रही। इससे प्रदीप की तबियत और बिगड़ गए। जिसके बाद उसे पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज (लारी) रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!