एलडीए ने खुर्रमनगर में अवैध निर्माण सील किया

प्रवर्तन जोन-5 कुतुबुद्दीन व मो शेख शाकिब खुर्रमनगर के अबरार नगर में लगभग 2500 वर्ग फुट क्षेत्रफल के भूखण्ड पर बिना प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत के करा रहे थे अवैध निर्माण

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ इन्द्रमणि त्रिपाठी द्वारा शहर में अवैध निर्माणों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही किये जाने के निर्देशों के क्रम में मंगलवार को खुर्रमनगर क्षेत्र में एक अवैध निर्माण सील किया गया।

प्रवर्तन जोन-5 के जोनल अधिकारी रामशंकर ने बताया कि कुतुबुद्दीन व मो0 शेख शाकिब द्वारा खुर्रमनगर के अबरार नगर में भवन संख्या-62 के बगल में लगभग 2500 वर्ग फुट क्षेत्रफल के भूखण्ड पर बिना प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराए अवैध निर्माण कराया जा रहा था। जिसके विरुद्ध विहित न्यायालय में वाद संख्या- 296/2022 योजित किया गया था। इसके बाद भी विपक्षी द्वारा स्थल पर निरंतर निर्माण कार्य कराया जा रहा था, जिस पर विहित प्राधिकारी द्वारा सीलिंग के आदेश जारी किये गए थे। उक्त आदेश के अनुपालन में आज सहायक अभियंता राहुल वर्मा के नेतृत्व में अवर अभियंता सतवीर सिंह और सुशील कुमार वर्मा द्वारा प्राधिकरण पुलिस बल व स्थानीय थाने के पुलिस बल के सहयोग से अवैध निर्माण को सील कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!