मोहनलालगंज के नन्दौली गांव के 500 से अधिक बच्चों को मिले खिलौने, खिलौने पाकर झूम उठे बच्चे

संजोगता महाजन मेमोरियल टाय बैंक के द्वारा सरल केयर फाउंडेशन और विजयश्री प्रसादम सेवा के साथ मिलकर बांटे खिलौने

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। खिलौने बच्चो के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम करते है। मोहनलालगंज तहसील के नन्दौली गांव के 500 से अधिक बच्चों को खिलौने दिए गए।यह खिलौने ‘संजोगता महाजन मेमोरियल टाय बैंक’ के द्वारा सरल केयर फाउंडेशन और विजयश्री प्रसादम सेवा के साथ मिल कर दिए गये।संजोगिता महाजन मेमोरियल ट्रस्ट अध्यक्ष अनुराग महाजन ने कहा ‘पिछले 6 साल से यह कार्य लगातार अलग अलग जगहों पर किया जा रहा है। सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने कहा ‘यह एक कोशिश है बच्चो के चेहरे पर खुशी लाने की। बच्चो को सफाई से रहने, स्कूल जाने और माता पिता का कहना मानने जैसे विषयों को भी समझाया गया।

नन्दौली गांव की प्रधान रीना सिंह ने कहा ‘गांव के बच्चे खिलौने पा कर बहुत खुश हुए। बच्चों के साथ ही साथ उनके पैरेंट्स भी बहुत खुश थे। समाजसेवी और शिक्षक आईपी सिंह ने कहा ‘शहरों में ऐसे आयोजन होते है। गांवों में जागरूकता के लिए ऐसे आयोजन जरूरी है। सामाजिक संस्थाओं को इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

खिलौना वितरण कार्यकम में गांव के पूर्व प्रधान राम बहादुर रावत, अमृत लाल, आशीष सिंह, एस पी सिंह और वर्तिका सिंह सहित तमाम गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!