शिवपाल यादव का छलका दर्द, इशारों में अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव पर किया हमला

शिवपाल यादव अपने क्षेत्र जसवंतनगर के चौबेपुर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में बोल रहे थे

क्राइम रिव्यू

इटावा। इटावा में एक बार फिर समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द छलक गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भरत और श्रीकृष्ण का उदाहरण देते हुए अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में उन पर हमला बोला। शिवपाल यादव अपने क्षेत्र जसवंतनगर के चौबेपुर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

शिवपाल सिंह यादव ने क्या कहा?

शिवपाल सिंह यादव खुद को भरत और श्रीकृष्ण के चरित्र से जोड़कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी इस संकट से बच नहीं सकता है। संकट भगवान राम पर भी आया, जब उनका ताज सजने वाला था, लेकिन कैकेयी के कारण वे वनवास में चले गए। भरत ने राम के खड़ाऊ को रखकर 14 वर्षों तक शासन चलाया।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

शिवपाल सिर्फ नहीं रुके, उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था। कंस ने अपनी बहन देवकी और जीजा को जेल में डाल दिया था। जहां कृष्ण का जन्म हुआ था। महाभारत युद्ध कौरवों और पांडवों के बीच नहीं होता, बल्कि एक गलती के कारण युद्ध की स्थिति पैदा हो गई।

दोनों के बीच असंतोष

बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद से ही अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच नाराजगी की खबरें आ रही हैं। कई मौकों पर दोनों ने एक-दूसरे पर खुलकर हमला किया। अब एमएलसी चुनाव के बाद माना जा रहा है कि शिवपाल यादव फिर से अपनी पार्टी के काम में जुट गए हैं। साथ ही उन्होंने सपा से अलग होकर नगर निगम का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!