अखिलेश यादव ने शाइस्त परवीन को माफिया कहे जाने पर दिया बड़ा बयान, पुलिस की नहीं बीजेपी की भाषा

क्राइम रिव्यू

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्त परवीन को माफिया कहे जाने पर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह पुलिस की नहीं, सीएम योगी और बीजेपी की भाषा है। किसी महिला को इस तरह से माफिया बीजेपी और सीएम योगी ही बता सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश पुलिस वही भाषा बोलने को मजबूर है जो सीएम योगी या बीजेपी के लोग चाहते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि शाइस्ता को माफिया नाम से संबोधित नहीं करना चाहिए। पुलिस को सीएम और बीजेपी चला रही है। ये लोग नफरत से चुनाव जीतने की कोशिश है। शाइस्ता के नाम के आगे माफिया शब्द लगाना कहां तक सही है। हाल ही में एक दर्ज एफआईआर में माफिया शाइस्ता कहा गया है

बता दें कि अखिलेश यादव मंगलवार को कानपुर देहात के रसूलाबाद में निकाय चुनाव में प्रचार के लिए गए थे। यहां उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन पर भाषण देते हुए सवाल उठाया कि किसी महिला को माफिया कैसे कहा जा सकता है। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। कहा कि अब पुलिस महिलाओं को भी माफिया घोषित करने लगी है, लेकिन यह भाषा तो सीएम योगी और बीजेपी की है।

और भी पढ़ें: साक्षी महाराज ने बड़ा बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को बताया भगवान का अवतार, जनता उनके के लिए पागल

उमेश पाल मर्डर केस की आरोपी शाइस्ता परवीन अब भी फरार है, यूपी एसटीएफ उसे ढूंढ रही है, लेकिन उसका अता पता नहीं है। इन सबके बीच एफआईआर में शाइस्ता को माफिया नाम दिया गया है। हत्याकांड में शाइस्ता को षड़यंत्रकारी के तौर पर बताया गया है। पुलिस का कहना है कि अब तक की सीसीटीवी फुटेज और जांच से पता चला है कि उसे छोटी बड़ी हर जानकारी थी। शाइस्ता परवीन के बारे में बताया जा रहा है कि वो अतीक और अशरफ के जनाजे में शामिल होना चाहती थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!