अपर्णा यादव ने मतदान करने के बाद कहा कि निकाय चुनाव में वोट डालना बहुत जरूरी

क्राइम रिव्यू: अपर्णा यादव ने कहा कि ”बीजेपी ने पूरे देश में अपने प्रति विश्वास जगाया है. बीजेपी की कथनी-करनी में कोई फर्क नहीं है. जो हम कहते हैं बीजेपी ऐसी पार्टी है जो साल के 365 दिन जनता और कार्यकर्ताओं के बीच रहती है और उनके सुख दुख में शामिल होती है. कंधे से कंधा मिलाकर जनता के साथ खड़ी रहती है.” उन्होंने कहा कि ”निकाय चुनाव में वोट डालना बहुत जरूरी है. बीजेपी पूरी ताकत के साथ प्रचार प्रसार में लगी थी. आज का दिन लोग उत्सव के रूप में मना रहे हैं.”

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने यूपी निकाय चुनाव 2023 के लिए मतदान कर दिया है. उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव 2023 में भाजपा को विजयी बनाने व अपने प्रदेश में विकास कार्यों को गति देने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार को मजबूत करने के लिए अपना मतदान किया.

लड़कियों से अपर्णा यादव ने की ये अपील

महिलाओं और लड़कियों से अपील करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि ”देश में प्रदेश में सुरक्षा की भावना के लिए, गुंडे बदमाशों को जेल में भेजने के लिए जिस तरीके से सीएम योगी आदित्यनाथ ने काम किया है और निर्णायक फैसले दिए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक जैसी कुरीति को खत्म करके महिलाओं के लिए काम किया है, इसलिए उनका साथ देना चाहिए.”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में प्रदेश के नौ मंडलों के 37 जिलों में 11 बजे तक करीब 19 प्रतिशत मतदान हुआ. मतदान शाम छह बजे तक होगा. राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने बताया कि पहले चरण के लिए मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गया जो शाम छह बजे तक चलेगा. उन्होंने बताया कि 11 बजे तक औसतन करीब 19 प्रतिशत मतदान हो चुका है. उन्‍होंने बताया कि श्रावस्‍ती में 28.13 फीसद मतदान हुआ है, वहीं शामली में 27.5 प्रतिशत वोट पड़े हैं. लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार के मुताबिक राजधानी में 11 बजे तक 18.72 प्रतिशत मतदान हुआ.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!