शाहरुख खान की ‘जवान’ के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताई टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट

क्राइम रिव्यू: शाहरुख खान ने अपनी लास्ट रिलीज फिल्म पठान से बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म जवान की तैयारी में जुटे हुए हैं. लोग बेसब्री से फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स जल्द फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’ के साथ थिएटर में रिलीज किया जाएगा.

जवान की ट्रेलर रिलीज की तारीख तो अभी नहीं बताई गई है लेकिन ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’ भारत में 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. हो सकता है उसी दिन जवान का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाए. इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने सोमवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि जवान के ट्रेलर को ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

और भी पढ़ें: अयोध्या के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे मुकेश सहनी, बोले- वीआईपी के लिए गठबंधन नहीं, गरीबों को अधिकार दिलाना प्राथमिकता

‘जवान’ इमोशंस एक एक्साइटिंग रोलरकोस्टर राइड होने का वादा करती है, जो अपने जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेज के साथ दर्शकों को दीवाना कर देगी. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान की अपीयरेंस में ड्रैमैटिक ट्रांसफॉर्मेशन भी इसे वास्तव में अलग बनाता है. इसके लिए सुपरस्टार के लुक में काफी बदलाव किए गए है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. इस फिल्म को लेकर अटकलें और एक्साइटमेंट तेज हो चुकी हैं क्योंकि फैंस पूरी शिद्दत के साथ जवान के ट्रेलर के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा. बता दें, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. इसका निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!