ब्रेट ली ने कहा ग्‍लेन फिलिप्‍स जैसे खिलाड़ी को चाहिए आजमाना, हैरी ब्रूक को लेना चाहिए कुछ मैचों से ब्रेक

क्राइम रिव्यू:  हैरी ब्रूक गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के 47वें मैच में बिना खाता खोले आउट हुए। सनराइजर्स हैदराबाद को इस मुकाबले में 5 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। इसके बाद ब्रेट ली ने हैरी ब्रूक को टीम से बाहर करने की बात कही। पता हो कि हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने सलाह दी कि खराब फॉर्म से जूझ रहे हैरी ब्रूक को आईपीएल 2023 के अगले कुछ मैचों में ब्रेक लेना चाहिए। ब्रेट ली ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को मिडिल ऑर्डर में ग्‍लेन फिलिप्‍स जैसे खिलाड़ी को आजमाना चाहिए।

दाएं हाथ के बल्‍लेबाज हैरी ब्रूक मौजूदा आईपीएल में प्रभावित करने में नाकाम रहे। उन्‍होंने 9 मैचों में एक शतक सहित कुल 163 रन बनाए। ब्रूक ने ईडन गार्डन्‍स में शतक जमाने से पहले 9, 18, 7, 0 और 0 के स्‍कोर बनाए थे। ब्रेट ली ने जियो सिनेमा पर बातचीत करते हुए कहा, ”हैरी ब्रूक निश्चित ही क्‍लास प्‍लेयर है। उन्‍होंने टेस्‍ट शतक जमाए हैं। आईपीएल में भी वो शतक जमा चुके हैं।”

और भी पढ़े: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए झगड़े का जुर्माना RCB देगी, जानें क्या है वजह

ली ने आगे कहा, ”मगर मुझे लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद में वो अपनी जगह गंवा चुके हैं। कुछ मैचों के लिए एसआरएच ब्रूक की जगह किसी और खिलाड़ी को आजमा सकती है। हैदराबाद इस समय मुकाबले हार रहा है। ब्रूक के खिलाफ कुछ नहीं है, लेकिन वो इस समय सही मनोदशा में नहीं हैं।”

जानिये उथप्‍पा ने क्या कहा

भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज रॉबिन उथप्‍पा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को ग्‍लेन फिलिप्‍स को मिडिल ऑर्डर में आजमाना चाहिए और हेनरिच क्‍लासेन को ऊपरीक्रम में खिलाना चाहिए। उथप्‍पा ने कहा, ”संभवत: हैरी ब्रूक की जगह किसी और नंबर-6 पर खिलाना चाहिए। उनके पास ग्‍लेन फिलिप्‍स हैं, जो मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं।”

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है। एडेन मार्करम के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 9 मैच खेले, जिसमें केवल 3 जीत दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!