ससुर ने कुल्हाड़ी से काटकर बहू का सिर धड़ से किया अलग, गांव में दंग रह गए लोग

क्राइम रिव्यू: आगरा के थाना किरावली क्षैत्र के गांव मलिकपुर में एक महिला की हत्या हो जाने की खबर गांव में फैलते ही सनसनी फैल गई. थाना किरावली क्षेत्र के गांव मलिकपुर में एक ससुर ने अपनी ही छोटी बहू की गला धड़ से अलग कर हत्या कर दी. ये सनसनीखेज हत्या की खबर जैसे ही गांव में फैली तो गांव के लोग दंग रह गए.

इस हत्या का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. बेटी की हत्या की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. घटना मंगलवार सुबह उस समय की है, जब बहू प्रियंका चूल्हे पर खाना बना रही थी. तभी अचानक पीछे से आए ससुर रघुवीर ने कुल्हाड़ी से बहू पर हमला कर दिया और बहू की गर्दन काट कर हत्या कर दी. जब इस हत्या की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. हालांकि पुलिस के आने से पहले ही ससुर ने फरार होने की कोशिश की. लेकिन फरार हो रहे आरोपी ससुर को पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

और भी पढ़ें: सनकी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पहुंचा ससुराल, बोला- उठा लाओ शव, जानिए क्या है पूरा मामला

इस हत्याकांड के संबंध में आगरा पश्चिमी के एसीपी सोनम कुमार ने बताया, “किसी घर के आपसी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी 26 साल की बहू की हत्या कर दी है. जब पीड़िता घर में खाना बना रही थी, तभी आरोपी ने पीछे से हमला कर दिया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे इस मामले में जांच कर रही है.” गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के दो बेटे थे. बड़े वाले बेटे का निधन हो चुका है, जबकि छोटे बेटा यूपी पुलिस में है. उसकी पत्नि प्रियंका के दो बच्चियां थीं. जब ये घटना हुई तो घर में केवल प्रियंका और उसके आरोपी ससुर मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!