निकाय चुनाव के दूसरे चरण में अनुप्रिया पटेल ने खास अंदाज में किया मतदान, बीजेपी की जीत का किया दावा

क्राइम रिव्यू: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने निकाय चुनाव में बीजेपी गठबंधन की जीत का दावा किया. उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और अपना दल सोनेलाल पार्टी की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में अपना वोट डाला अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर के पंडित गुप्ता राम इंटर कॉलेज स्टेशन वार्ड 15 में मतदान किया.

अनुप्रिया पटेल इस दौरान मतदान केंद्र पर बाकायदा लाइन में लगकर मतदान करने गई और सभी प्रक्रियाओं का पालन किया. अनुप्रिया पटेल ने मतदान की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वो मतदान केंद्र पर अपने समर्थकों के साथ हैं

मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री ने वोटरों से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में लोग अपना जज्बा दिखाएं और वोट करें. अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर कहा कि ‘मिर्ज़ापुर के समस्त नागरिकों से अपील है अपने घरों से निकले और मतदान करे. लोकतंत्र के महापर्व में पूर्ण जज़्बा दिखाएं’.

और भी पढ़ें: सपा ने बीजेपी सांसद पर लगाया गंभीर आरोप, बीजेपी नेता बूथ पर कार्यकर्ताओं की कर रहे पिटाई

एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय मंत्री कहा, ‘लोकतंत्र की ख़ूबसूरती और ताक़त मतदान ही है. आपका एक वोट बहुमूल्य है. किसी प्रत्याशी की हार-जीत तय कर सकता है. सोच-समझकर मतदान करें और एक सशक्त, समर्पित,मनचाहा जनप्रतिनिधि चुनें. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से भी बात की और दावा किया कि निकाय चुनाव में बीजेपी और एनडीए की ही जीत होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!