सपा ने बीजेपी सांसद पर लगाया गंभीर आरोप, बीजेपी नेता बूथ पर कार्यकर्ताओं की कर रहे पिटाई

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. राज्य के 38 जिलों में वोटिंग सुबह सात बजे से ही जारी है और शाम छह बजे तक वोटिंग होगी. इस बीच समाजवादी पार्टी  ने एक वीडियो ट्वीट कर चुनाव आयोग से शिकायत की है. सपा का आरोप है कि बीजेपीनेता बूथ पर कार्यकर्ताओं की पिटाई कर रहे हैं. सपा ने बीजेपी सांसद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

सपा ने कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा, “कन्नौज की गुरसहायगंज नगर पालिका परिषद में भाजपाई गुंडे सपा कार्यकर्ताओं से कर रहे अभद्रता, मारपीट. निंदनीय. संज्ञान ले चुनाव आयोग और कन्नौज पुलिस निष्पक्ष मतदान हो सुनिश्चित.” सपा ने इस वीडियो को कन्नौज पुलिस, यूपी राज्य निर्वाचन आयोग और कन्नौज के डीएम को टैग किया है.

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर लगे गंभीर

इससे पहले सपा ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर भी गंभीर आरोप लगाए. सपा ने कहा, “नगर पालिका कन्नौज के वार्ड नंबर 16 छेपट्टी में बूथ संख्या 56, 58, 59 पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक अपने साथियों के साथ मिलकर सपा कार्यकर्ताओं व मतदाताओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. संज्ञान ले चुनाव आयोग. निष्पक्ष मतदान हो सुनिश्चित.” उन्होंने आगे कहा, “कन्नौज नगर पालिका परिषद के एम. एम. हायर सेकेंडरी स्कूल पोलिंग, वार्ड नंबर 5 काजी टोला के बूथ नंबर 21, 22, 23 पर स्लो वोटिंग हो रही है. जिला प्रशासन और चुनाव आयोग कृपया संज्ञान ले.”

और भी पढ़ें: शिंदे की ओर से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनाया फैसला, कहा की उद्धव इस्तीफा नहीं देते तो बच जाती कुर्सी

पार्टी ने कहा, “कन्नौज की गुरसहायगंज नगर पालिका परिषद के बूथ संख्या 24, 25 पर सत्तापक्ष के लोग फर्जी मतदान करा रहे हैं. कन्नौज नगर पालिका परिषद के भोलानाथ धर्मशाला पोलिंग बूथ पर मतदान करने गए मुस्लिम समाज के मतदाताओं के साथ सत्तापक्ष के लोगों के द्वारा मारपीट की जा रही है. पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.” उन्होंने आगे कहा, “कन्नौज नगर पालिका परिषद के भोलानाथ धर्मशाला पोलिंग बूथ पर मतदान करने गए मुस्लिम समाज के मतदाताओं के साथ सत्तापक्ष के लोगों के द्वारा मारपीट की जा रही है.”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!