प्रेमी ने प्रेमिका के घर मे की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

क्राइम रिव्यू: जिला पुलिस गुरदासपुर अधीन पुलिस स्टेशन बहरामपुर के गांव राएपुर मे एक विवाहित प्रेमी द्वारा अपनी ही प्रेमिका के घर पंहुच कर कोई जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। कहा जा रहा है कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी से 5 लाख रुपए उधार लिए थे जो अब वह वापिस नही कर रही थी। जिस कारण उसने दुखी होकर उसके घर मे ही आत्महत्या की। पुलिस ने मृतक की पत्नी के ब्यान के आधार पर प्रेमिका के विरूद्व केस दर्ज किया।

इस संबंधी पुलिस स्टेशन बहरामपुर के इंचार्ज साहिल चौधरी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव राएपुर मे किसी व्यक्ति ने जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली है। जब पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जांच शुरू की तो मामला कुछ ओर ही निकला। इस संबंधी मृत्क बलविन्द्र सिंह निवासी अबलखैर की पत्नी परमजीत कौर ने दिए ब्यान मे आरोप लगाया कि उसका विवाह लगभग 19 वर्ष पहले बलविन्द्र सिंह से हुआ था। उसके पति बलविन्द्र सिंह के एक महिला बलजीत कौर निवासी गांव राएपुर के साथ अवैध संबंध थे। इस अवैध संबंधों का लाभ उठा कर आरोपी महिला बलजीत कौर ने उसके पति बलविन्द्र सिंह से 5 लाख रूपये उधार लिए थे। इस संंबंधी मुझे पूरी जानकारी भी थी,क्योंकि उसके पति ने सारी बात उसे बताई थी।

और भी पढ़ें: अमेरिकी अरबपति जेम्स क्राउन की सड़क हादसे में मौत, पीएम मोदी के साथ राजकीय भोज में हुए थे शामिल

पंरतु 24 जून 2023 को उसके पति बलविन्द्र सिंह ने उसे बताया कि बलजीत कौर उसे दिए पैसे अब वापिस नही कर रही है तथा धमकियां दे रही है। उसने यह भी बताया था कि वह बलजीत कौर के पास पैसों का तकाजा करने के लिए जा रहा है। परंतु गत देर शाम उसे सूचित किया गया कि उसके पति बलविन्द्र सिंह ने अपनी प्रेमिका बलजीत कौर के घर मे कोई जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तो पुलिस ने परमजीत कौर के ब्यान के आधार पर बलजीत कौर के विरूद्व धारा 306 अधीन केस दर्ज किया है,पंरतु जांच पड़ताल में कुछ ओर पाया गया तो उस अनुसार कार्रवाई होगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बलविन्द्र सिंह का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि बलजीत कौर फरार हो गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!