दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मायावती की प्रतिक्रिया आई है, उन्होंने लोगों से जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील.”

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है. इस दौरान बीजेपी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम दिग्गज नेता प्रचार में लगे हुई हैं. दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के लिए अखिलेश यादव को परिवार का पूरा साथ मिल रहा है. इसी बीच बीएसपी प्रमुख मायावती की प्रतिक्रिया आई है.

बीएसपी चीफ ने कहा, “बढ़ती महंगाई, ग़रीबी, बेरोज़गारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी. अतः 11 मई को दूसरे चरण के यूपी निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील.” मायावती ने कहा, “जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है, जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं. यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बीएसपी को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें.”

सपा प्रमुख का आरोप

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा, “बीजेपी सरकार ने प्रदेश का विकास रोक दिया है. शिक्षा-स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था सब चौपट है, सरकार नगरों में रहने वाली जनता को सुविधाएं नहीं दे रही है. प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री जी और बीजेपी के नेता जनता की सुविधाओं, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली, पानी, सड़क, सीवर, नाली और सफाई की बात नहीं करते हैं. स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को धोखा दिया, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और लूट की.”

और भी पढ़ें: 38 जिलों में दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होगा, आज शाम थम जाएगा दूसरे चरण का चुनाव प्रचार

गौरतलब है कि राज्य में इस बार निकाय चुनाव दो चरणों में हो रहे हैं. पहले चरण के अंतर्गत चार मई को वोटिंग हुई थी, जबकि दूसरे चरण के तहत 11 मई को वोटिंग होगी. मंगलवार को राज्य में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. इसके बाद 13 मई को वोटों की गिनती होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!