आदिपुरुष के डायलॉग से फिल्म के ‘कुंभकर्ण’ भी हुए निराश, बोले- हिंदू होने के नाते डायलॉग्स से मुझे भी पहुंची ठेस

क्राइम रिव्यू: प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष जब से रिलीज हुई है तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म को नापसंद किया जा रहा है. रामायण से प्रेरित होकर बनाई गई ये फिल्म विवादों का हिस्सा बनती जा रही है. फिल्म में डायलॉग से लेकर किरदार तक हर कोई किसी को इंप्रेस नहीं कर पा रहा है. फिल्म में कुंभकर्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर लवी पजनी खुद डायरेक्टर ओम राउत से निराश हैं. उन्होंने बिना निशाना साधे एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म विवाद का सामना ओम राउत की वजह से कर रही है.

लवी ने इंटरव्यू में कहा- डायरेक्टर जो भी आपको डायरेक्ट करता है वो आपको करना होता है. आप अंडर कॉन्ट्रैक्ट होते हो. उस टाइम पर जो मूवी बनती है वो पार्ट्स में बनती है और किसी को नहीं पता होता है कि ऑन स्क्रीन क्या जाने वाला है. बाद में इसका स्क्रीनप्ले क्या होगा. एक हिंदू होने के नाते डायलॉग्स से मुझे भी ठेस पहुंची है.

और भी पढ़ें : ससुर ने कुल्हाड़ी से काटकर बहू का सिर धड़ से किया अलग, गांव में दंग रह गए लोग

आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स को लेकर काफी विवाद हुआ है. ये डायलॉग्स बदल भी दिए गए हैं लेकिन फिर भी लोग इस फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं. लवी पहले एक्टर नहीं हैं जिन्होंने आदिपुरुष को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उनसे पहले मुकेश खन्ना, रामानंद सागर की रामायण फेम अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया था. लवी ने आदिपुरुष में कुंभकर्ण का किरदार निभाया है. इस किरदार के लिए स्पेशल डाइट फॉलो करके वजन बढ़ाया था. इस रोल के लिए उन्होंने 6-7 किलो वेट गेन किया था. जिसके बाद वो 142 किलो के हो गए थे. कुंभकर्ण से पहले लवी ने बाहुबली 2 में कालक्य का रोल भी निभाया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!