साध्वी प्राची ने कहा- ‘मैं बुक करा दूंगी टिकट’, सोनिया गांधी और ममता बनर्जी को भी देखनी चाहिए ‘द केरला स्टोरी’

क्राइम रिव्यू: फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची मगंलवार को यूपी के बुलंदशहर जनपद पहुंची, जहां उन्होंने श्री कृष्ण जन्मभूमि का सर्वे कराये जाने की मांग कोर्ट में स्वीकार होने पर खुशी जताई और कहा कि यूपी में सीएम योगी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’  का विरोध करने वालों पर भी निशाना साधा और कहा कि फिल्म में दिखाई गई सच्ची कहानी को सुनकर उनके पेट में दर्द हो रहा है. सोनिया गांधी और ममता बनर्जी को ये फिल्म देखनी चाहिए. उनकी टिकट मैं बुक करा दूंगी बस वो ये बता दें कि वो कहां पर इसे देखना चाहती हैं.

साध्वी प्राची ने ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर कही ये बात 

साध्वी प्राची ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर कहा कि जब मैं लव जिहाद के बारे में बोलती थी तो लोग कहते थे साध्वी प्राची विवादित बयान देती हैं. आज ये सच हो गया है. ‘द केरला स्टोरी’ में जो दिखाया गया वो सच है. इस रियल्टी को देख-सुनकर उनके पेट में दर्द हो रहा है. ‘द कश्मीर फाइल’ भी सच थी और ‘द केरला स्टोरी’ भी सच है. आज किसी खान की जरूरत नहीं है कि वह प्रचार प्रसार करें. अब तो रिजल्ट देखने के लिए लोग उत्सुक होने लगे हैं. इस फिल्म मे तो एक परसेंट सच्चाई दिखाई गई है जबकि 32 हजार लड़कियां गायब हैं. अभी तो बंगाल फाइल्स भी बननी चाहिए.

और भी पढ़ें: इकलौते बेटे ने अपने माता-पिता को तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया, घटनास्थल की हालत देख कर तो पुलिस भी रह गई दंग

साध्वी प्राची ने सोनिया गांधी और ममता बनर्जी को दी नसीहत

बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. गवर्नर को वहां तक नहीं आने दिया जहां घर जलाए गए थे. हिंदुओं की बस्ती में गवर्नर तक को जाने की इजाजत नहीं थी. बंगाल में भी लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने कहा कि सवाल ये नहीं है कि द केरला स्टोरी ने कितने कमाए बल्कि सवाल ये है कि ये फिल्म करोड़ों बेटियों की आंखे खोलेगी. ये फिल्म बंगाल की बेटियों को भी देखनी चाहिए. राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हिमाचल सबको देखनी चाहिए और टैक्स फ्री होनी चाहिए, क्योंकि इसमें बेटी की सुरक्षा है. बेटी बचेगी तो ये देश बचेगा.

साध्वी प्राची ने कहा इस फिल्म को बुर्के वालियों को भी देख लेना चाहिए कि कितना पाप हमारी बेटियों के साथ हो रहा है. ममता बनर्जी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी भी इस फिल्म को देखें. इनकी टिकट मैं बुक करा दूंगी बताइए कहां देखनी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!