हसबैंड ड्यूटीज निभा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक आम पति की तरह वे भी उठा रहे कियारा के नखरे

क्राइम रिव्यू: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल फरवरी में शादी कर ली. अब वे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं. कपल आमतौर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों वेकेशन एंजॉय करने जापान गए थे. अब सिद्धार्थ ने अपनी ट्रिप की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

शादी के बाद सिद्धार्थ अपनी हसबैंड ड्यूटीज पूरी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक आम पति की तरह वे भी कियारा के नखरे उठा रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, ऐसा उनका सोशल मीडिया पोस्ट कह रहा है. दरअसल सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इसमें सिद्धार्थ कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं. लेकिन मजेदार बात ये है कि उनके कंधे पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन शॉपिंग बैग्स टंगे हुए हैं.

और भी पढ़ें: अंबानी फैमिली में नन्हे-मुन्नों की गूंज रही किलकारी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दूसरी बार बने पैरेंट्स

एक दूसरी फोटो में सिद्धार्थ रेस्टोरेंट में बर्गर खाते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ सिद्धार्थ ने लिखा, ‘बैग टू वर्क मिलने से पहले एक छोटा-सा बाइट. इन फोटोज में सिद्धार्थ काफी कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और नीले रंग की जॉगर्स पहनी हुई है. सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो वे रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी और विवेक ऑबेरॉय के साथ दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा वे दिशा पटानी के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आएंगे.

वहीं कियारा की बात करें तो कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी चल रही हैं. ‘भूल भुलैया 2’ के बाद वे एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. फिल्म इसी साल 29 जून को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!