फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, फिल्म की एक टिकट पर दूसरा मिलेगा मुफ्त

क्राइम रिव्यू: डायरेक्टर अनिल शर्मा की साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 9 जून को सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज को तैयार है. आपको बता दें कि फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. पार्ट 2 के रिलीज होने से पहले फिल्म के मेकर्स ने पार्ट 1 को फिर से रिलीज करने का फैसला लिया है. इसलिए अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो थिएटर में जाकर आप इस सुपरहिट फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

एक टिकट पर एक मुफ्त

सिर्फ इतना ही नहीं, ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर के प्रोड्यूसर्स ने फैसला लिया है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का फिल्म टिकट का दाम किसी भी थिएटर में 150रु से ज्यादा नहीं रखा जाएगा और साथ ही एक टिकट पर एक टिकट मुफ्त दिया जाएगा. इस तरह से एक आदमी सिर्फ 75रु में सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म को देख सकता है. सनी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है कि फिल्म की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त मिलेगी. गौरतलब है कि 9 जून को फिल्म का प्रीमियर भी होगा, जिसमें फिल्म के कास्ट, क्रू के साथ उनके परिवार को भी न्योता दिया गया है. फिल्म में अमीषा पटेल के पिता का किरदार निभाने वाले दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी और गीतकार आनंद बख्शी के परिवार को भी फिल्म के प्रीमियर में बुलाया गया है.

और भी पढ़ें: फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने बताया कैटरीना कैफ को पसंद हैं सास के हाथ के आलू पराठे, खोले अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ कई राज

सनी देओल ने 26 मई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर शेयर किया था, जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स देखने को मिलते हैं. जब तारा सिंह शकीना (अमीषा पटेल) वापस भारत लाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है. इस बीच अशरफ अली (अमरीश पुरी) से तारा सिंह की जोरदार बहस होती है. ट्रेलर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. कई लोगों का कहना है कि ‘गदर’ को थिएटर में देखने का उनका सपना पूरा होने वाला है. ‘गदर 2’ की बात करें तो फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरो पर है. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा को यकीन है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को जैसा रिस्पॉन्स मिला था, ‘गदर 2’ को भी लोगों का वैसा ही प्यार मिलेगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!