पश्चिम बंगाल में बैन हटने के बाद थिएटर में रिलीज हुई ‘द केरला स्टोरी, दर्शकों से जबरदस्त मिल रहा रिस्पॉन्स

क्राइम रिव्यू: सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में ‘द केरला स्टोरी’ पर पश्चिम बंगाल में लगाए गए बैन को हटा दिया था. इसके बाद इस विवादित फिल्म के राज्य में रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया था. वहीं अब पश्चिम बंगाल के थिएटर और मल्टीप्लेक्स मालिक कह रहे हैं कि कई हॉल में ‘अगले दो हफ्तों के लिए स्लॉट फुल हो चुके हैं.

खबरों के मुताबिक थिएटर मालिकों का कहना है कि वे पहले से बुक किए गए स्लॉट को कैंसिल नहीं कर पाएंगे और दो या तीन हफ्ते के बाद सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म की स्क्रीनिंग की उम्मीद है.

‘द केरला स्टोरी’ बंगाल के इस हॉल में दिखाई जा रही

हालांकि बंगाल के ज्यादातर हॉल ने ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग करने से इनकार कर दिया है लेकिन उत्तर नॉर्थ 24 परगना के बनगांव में एक सिंगल स्क्रीन ने फिल्म दिखाना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके लगभग हाउसफुल शो हो रहे हैं और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. दिलचस्प बात ये है कि ‘द केरला स्टोरी’ के म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति बोनगांव के रहने वाले हैं और वह यह जानकर बहुत एक्साइटेड हैं कि तमाम विवादों और कथित धमकी भरे कॉल के बावजूद श्रीमा हॉल आखिरकार ‘द केरला स्टोरी’ दिखा रहा है.

ई टाइम्स से बात करते हुए म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मेरे शहर का एक सिनेमा हॉल हमारी फिल्म दिखा रहा है, जबकि बंगाल के ज्यादातर हॉल अभी भी ‘द केरला स्टोरी’ को जगह देने से हिचक रहे हैं. मैंने सुना है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स और हॉल मालिकों के फोन आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म को प्रदर्शित नहीं करें. मुझे लगता है कि केवल श्रीमा ही नहीं बल्कि शायद कुछ अन्य थिएटरों, खासकर सिंगल-स्क्रीन थिएटरों ने भी फिल्म दिखाना शुरू कर दिया है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसे पश्चिम बंगाल के कई और हॉल में दिखाया जाएगा.”

और भी पढ़ें: 2 नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम शोरूम मालिक को मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला?

200 करोड़ के पार हुई ‘द केरला स्टोरी’ 

इस बीच ‘द केरला स्टोरी’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ ये फिल्म शाहरुख खान स्टारर पठान के बाद साल 2023 की दूसरी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है. 20 से 30 क

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!