कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस उनकी केमिस्ट्री की खूब कर रहे तारीफ

क्राइम रिव्यू: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. इस रिएक्शन को देखते हुए फिल्म की टीम का उत्साह काफी बढ़ गया है और वो लोग इससे काफी खुश भी हैं. इसके पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

कार्तिक और कियारा की जोड़ी को फैंस ने ‘भूल भुलैया 2’ में भी काफी पसंद किया था. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इसके बाद कार्तिक-कियारा की मार्केट वेल्यू काफी बढ़ गई है. अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के स्टार कास्ट पर मेकर्स ने काफी खर्च किया है. कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को एक बार फिर रोमांस करता देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी केमिस्ट्री की खूब तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कर रहा है.

और भी पढ़ें: आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रभास ने बताया अपनी शादी का प्लान, प्रभास और कृति के अफेयर की अफवाह

5 जून को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक, कियारा से पूछते हैं कि क्या वह सिंगल हैं? वह कियारा से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछते हैं. इसके बाद वह अपना नाम सत्यप्रेम बताते हैं और कहते हैं कि उनका हैशटैग सत्यप्रेम की कथा बहुत अच्छा रहेगा. ट्रेलर में कार्तिक और कियारा की जबरदस्त केमेस्ट्री और उनकी लव स्टोरी देखने को मिलती है. साथ ही इसमें कुछ इमोशनल मोमेंट्स भी हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी और इसे समीर विद्धांस ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!