उर्फी जावेद ने अपने क्रश का किया खुलासा, एक्टर की शादी पर खूब रोई थीं उर्फी

क्राइम रिव्यू: फैशन की दुनिया में बोल्ड और अतरंगी लुक से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद हर मामले में खुलकर बात करना जानती हैं. किसी की क्लास लगानी हो या फिर अपने दिल का हाल बताना हो, उर्फी जावेद कभी भी खुद को जाहिर करने में थोड़ा भी नहीं हिचकती हैं. हाल ही में, उर्फी जावेद ने एक बॉलीवुड एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि लाखों लड़कियों के क्रश शाहिद कपूर हैं. जी हां, उर्फी का शाहिद पर बहुत बड़ा क्रश था.

उर्फी जावेद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस ने बताया कि वह किस तरह शाहिद के प्यार में पूरी तरह पागल हो गई थीं, लेकिन जब उन्हें शाहिद की शादी का पता चला तो वह टूट गई थीं और खूब रोई थीं. उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

शाहिद कपूर को चाहती थीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क विश्क’ को याद करते हुए कहा, “20 साल पहले ठीक 9 मई को जब इश्क विश्क रिलीज हुई थी और मैं शाहिद कपूर से प्यार करने लगी थी. मैंने 100 डायरी में उनका नाम लिख दिया था. शाहिद के 100 पोस्टर मैंने अपने रूम में लगा दिया था. जब उनकी शादी हुई तो मैं बहुत रोई. शायद इसी वजह से मैं किसी और शख्स के साथ नहीं रह सकी. 20 साल पहले मेरी लाइफ चेंज हो गई थी. यह फिल्म एक गेम चेंजर थी. इसके डायलॉग और गाने आज भी रेलीवेंट है.”

और भी पढ़ें: क्या कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा पाएगी पंजाब किंग्स? दोनों टीमों के लिए मैच बेहद अहम है.

बता दें कि शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. फिल्म ‘इश्क विश्क’ के बाद शाहिद लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन गए थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!