मैनपुरी जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के नाम पर रुपये मांगने और गाली गलौच करने का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जेल अधीक्षक मंगलानी ने बताया कि, उन्हें प्रोग्राम में मुख्य अथिति के रूप में बुलाया गया था। जहां भुवनेश यादव नाम के सिपाही ने हूटिंग चालू कर दी। जिसे जेल अधीक्षक काफी देर से नोट कर रहीं थीं, गोष्ठी के बीच मे ही जेल अधीक्षक का पारा चढ़ गया और हूटिंग कर रहे सिपाही को उन्होंने गाली देना शुरु कर दिया। हालांकि जैसे ही अधीक्षक को इस बात का एहसास हुआ कि उनका वीडियो बन रहा है तो वैसे ही उन्होंने अपनी भाषा को सयंमित कर लिया।

जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का गाली गलौच करने व बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के नाम पर रुपये मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, यह वीडियो 14 अप्रैल अंबेडकर जयंती का है। जहां जयंती के दौरान जेल स्टाफ ने जेल लाईन में एक गोष्ठी का आयोजन किया था, जिसमें बाबा साहब को लेकर गोष्ठी के बाद भोजन का आयोजन था। इस कार्यक्रम में जेल स्टाफ से लेकर कैदी भी शामिल थे। इसमें पहले तो जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी सिपाहियों से बाबा साहब के नाम पर रुपये न देने पर शर्म करने की बात करती नजर आ रही हैं और वीडियो के अंत मे सिपाहियों को गाली देती नजर आ रही हैं।

और भी पढ़ें: कटरीना ने ब्लू शर्ट में अपनी तस्वीरें की शेयर, यूजर्स दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

जब जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी मंच पर गोष्ठी कर रही थीं तो पास में ही खड़ा एक सिपाही मोबाइल से उनका वीडियो बना रहा था। इसी बीच एक दूसरे सिपाही से जेल अधीक्षक और सिपाही भुवनेश यादव के बीच की गाली गलौच उसके कैमरे में कैद हो गई। आश्चर्य की बात यह रही वीडियो बना रहे सिपाही ने वीडियो बनाकर उसको वायरल भी कर दिया।

2017 बैच की IPS हैं कोमल मंगलानी

जिस जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का गाली देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, वो 2017 बैच की महिला आईपीएस हैं और मैनपुरी जेल में उनकी पहली पोस्टिंग है। एक महीने पहले ही उनकी पीसीएस जे रेंक के अधिकारी से शादी हुई है। फिलहाल कोमल मंगलानी मैनपुरी जेल अधीक्षक पद पर तैनात हैं तो उनके पति उत्तराखंड में मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!