पहलवानों के प्रदर्शन पर क्या बोले ब्रजेश पाठक? बृजभूषण शरण सिंह के सवाल पर डिप्टी सीएम जानिए क्या दिया जवाब

क्राइम रिव्यू: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक चुनावी जनसभा को संबोधित करने सोनभद्र के राबर्ट्सगंज पहुंचे. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा का नारा है खाली प्लॉट हमारा है. सपा की सरकार में गुंडों का बोलबाला था, गाड़ियों मे गुंडे माफिया चलते थे. बीजेपी शासन में अब गुंडे कांप रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने नगरपालिका सोनभद्र अध्यक्ष पद प्रत्याशी रूबी के समर्थन में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि सोनभद्र ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में पहले गुंडई के अलावा कुछ नहीं था.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की सरकार के आने से गुंडा और गुंडाराज दोनों खत्म हो गए हैं. समाजवादी पार्टी लखनऊ में बैठकर जुमलेबाजी कर रही है. जनता सब देख रही है. बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर वोट मांग रहा है. उन्होंने दावा किया कि इस बार पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है. ब्रजेश पाठक ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा कि गरीबों की भलाई के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं. मुख्यमंत्री आवास योजना की चर्चा प्रमुख रूप से की जाती है. उन्होंने आश्वासन दिया कि केंद्र और राज्य से सोनभद्र की नगर पालिका और नगर पंचायत के लिए बजट स्वीकृत कराऊंगा.

पहलवानों के प्रदर्शन पर क्या बोले ब्रजेश पाठक?

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि नगरपालिका सोनभद्र अध्यक्ष पद प्रत्याशी रूबी प्रसाद समेत सभी प्रत्याशी जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि रॉबर्ट्सगंज में आचार संहिता समाप्त होने के बाद घरौनी योजना का लाभ दिया जाएगा. स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के साथ डॉक्टरों की अस्पतालों में उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे. बीजेपी का गुणगान कर रहे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक दिल्ली में पहलवानों के प्रदर्शन पर पूछे गए सवाल से असहज हो गए. ब्रजेश पाठक से पूछा गया कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई. डिप्टी सीएम सिर हिलाते हुए बिना उत्तर दिए वापस चले गए.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!