जयमाला के वक्त दूल्हे को देखने के बाद दुल्हन का मूड हुआ खराब, शादी को करने से कर दिया इनकार

क्राइम रिव्यू: बिहार के भागलपुर में दुल्हन को जब दूल्हा पसंद नहीं आया तो उसने जयमाला के वक्त ही शादी तोड़ दी. पूरा मामला कहलगांव के रसलपुर का है. सोमवार (15 मई) की रात दूल्हा बारात लेकर पहुंचा था. लोग डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. जयमाला के लिए मंच पर दूल्हा-दुल्हन को लाया गया. यहां दूल्हे को देखने के बाद लड़की का मूड खराब हो गया और उसने इस शादी को करने से इनकार कर दिया.

बताया जाता है कि लाख मनाने के बाद भी लड़की ने किसी की नहीं सुनी और वह स्टेज से उतरकर अपने कमरे में चली गई. जब उससे पूछा गया कि ऐसा क्यों कर रही है तो उसने बताया कि लड़का सांवला है और उसकी उम्र से काफी ज्यादा उम्र का है. घंटों मान-मनौव्वल के बाद बिना दुल्हन लिए बाराती को बैरंग लौटना पड़ा. सोशल मीडिया पर जयमाला वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

लड़की से विनती करते रहे घर वाले और लोग

दुल्हन से माता-पिता सहित सभी रिश्तेदारों ने दूल्हे को माला पहनाने के लिए कहा लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं थी. लोग हाथ जोड़कर विनती भी करते दिखे लेकिन दुल्हन टस से मस नहीं हुई. इस दौरान लड़के के पिता ने भी लड़की को मनाने का प्रयास किया, लेकिन फिर भी वह नहीं मानी.

और भी पढ़ें: साध्वी प्राची ने कहा- ‘मैं बुक करा दूंगी टिकट’, सोनिया गांधी और ममता बनर्जी को भी देखनी चाहिए ‘द केरला स्टोरी’

वहीं लड़की के पिता ने बताया कि सारी तैयारी हो चुकी थी. समधी मिलन भी हो गया था. जयमाला के वक्त लड़की ने इनकार कर दिया. उसने ना तो तिलक लगाया और ना ही दूल्हे के गले में माला डाला. लड़की के पिता ने कहा कि हम लोगों को कारण नहीं पता कि मेरी बेटी ने ऐसा क्यों किया. बता दें कि दोनों परिवार के बीच सहमति से इस मामले को निपटा लिया गया. थाने में कोई केस आदि या शिकायत नहीं की गई है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!