जौनपुर जिले में पेशी पर आए 2 हत्यारोपी की हत्या का प्रयास, दारोगा सहित 6 पुलिसकर्मी निलंबित

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ  की हत्या  के बाद उसी तरह की एक और घटना को अंजाम दिया गया है। मामला जौनपुर जिले का है। जहां जिले के दीवानी कचहरी परिसर में पुलिस हिरासत  में पेशी पर लाए गए दो हत्यारोपी बंदियों की कथित रूप से गोली मारकर हत्या  करने की कोशिश की गई। इस मामले में एक दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों  को निलंबित  कर दिया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी मिथिलेश गिरि और सूर्यप्रकाश राय पर दो बदमाशों ने कचहरी में ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिसमें वे घायल हो गए। इस मामले में एक दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी के अनुसार गोली एक बंदी की पीठ में जबकि दूसरे की बांह में लगी। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दारोगा सहित 6 पुलिसकर्मी निलंबित

और भी पढ़ें: जयमाला के वक्त दूल्हे को देखने के बाद दुल्हन का मूड हुआ खराब, शादी को करने से कर दिया इनकार

उन्होंने बताया कि निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में उपनिरीक्षक कालीचरण कन्नौजिया, मुख्य कांस्टेबल संतोष कुमार गुप्ता, संजय यादव, जय किरन सोनकर, अनिल चौहान और महिला कांस्टेबल अर्चना मौर्य शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये सभी पुलिस कर्मी न्यायालय परिसर में आने जाने वालों की तलाशी करने के लिए सक्रिय रूप से तैनात किए गए थे, इसके बावजूद बदमाश हथियार लेकर न्यायालय परिसर में दाखिल हुए और गोलीबारी की। मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!