नोएडा में पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से घायल

क्राइम रिव्यू: नोएडा सेंट्रल के कोतवाली बिसरख पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस का चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. प्रारम्भिक पूछताछ से पता चला है दोनों बदमाश चेन स्नैचिंग और लूटपाट करते हैं और एनसीआर में इनके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

पुलिस मुठभेड़ गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान दादरी निवासी सचिन पुत्र मंगल के रूप में हुई है. एडिशनल डीसीपी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि बिसरख पुलिस की टीम ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-2 और सेक्टर-3 में वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान स्पलेन्डर बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए, पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार वापस भागने लगे. जिस पर पुलिस टीम उनका पीछा करना शुरू कर दिया, पुलिस से बचने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी सचिन घायल हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

और भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर की भीषण टक्कर से र्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

एडिशनल डीसीपी ने बताया पूछताछ से पता चला है, इस दोनों बदमाशों ने 10 जून को निराला स्टेट सोसायटी के सर्विस रोड से एक व्यक्ति को पिस्तौल दिखाकर चैन व अंगूठी लूटी थी और 12 जून को निराला ग्रीन सायर सोसायटी के पास से एक महिला से सोने की चेन छीनी थी. मुठभेड़ में घायल अभियुक्त पर लूट व चोरी के दर्जनों अभियोग पंजीकृत है. पुलिस ने सचिन के कब्जे से अवैध पिस्टल, 3 खोखा, 2 जिंदा कारतूस, लूटी हुई चेन हुई, दो मोबाइल फोन और स्पलेन्डर बाइक बरामद की है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही

है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!